टॉप न्यूज़बिहारराज्यलोकल न्यूज़

दरभंगा के राम चौक स्थित नाग मंदिर पर हुई चौरसिया समाज की बैठक, लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय

नंदकिशोर नागवंशी की अध्यक्षता में दरभंगा के राम चौक स्थित नाग मंदिर पर हुई चौरसिया समाज की बैठक, लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय

सामाजिक संगठन की मजबूती के लिए बनायी गई 7 सदस्यीय समिति 22 सितंबर की अगली बैठक में प्रस्तुत करेगी अपनी अनुशंसा

दरभंगा , भारत वीकली। दरभंगा के राम चौक, शमशेरगंज मोहल्ला स्थित शेषनाग मंदिर परिसर में संगठन के अध्यक्ष नंदकिशोर नागवंशी की अध्यक्षता में दरभंगा के चौरसिया समाज की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई, जिसमें ओमप्रकाश भगत, डॉ आर एन चौरसिया, डॉ ए के नागवंशी, मनोज कुमार, चंदन कुमार, प्रदीप कुमार भगत, मनोज कुमार भगत, किशुन भगत, ललित कुमार, प्रकाश भगत, अंबरीश कुमार, श्रवण भगत तथा आयुष कुमार गिरी आदि उपस्थित हुए।

विज्ञापन

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि चौरसिया समाज के संगठन को मजबूती प्रदान किया जाए, जिसके लिए नंदकिशोर नागवंशी के संयोजकत्व में डॉ आर एन चौरसिया, डॉ ए के नागवंशी, मनोज कुमार, चंदन कुमार, अंबरीश कुमार तथा मनोज कुमार भगत की 7 सदस्य समिति का गठन किया गया। समिति के सदस्य प्रत्येक रविवार को आपस में बैठक कर अपनी विस्तृत प्रतिवेदन चौरसिया समाज की आगामी 22 सितंबर, 2024 को शेषनाग मंदिर परिसर में होने वाली बैठक में प्रस्तुत करेगी। बैठक में निर्णय लिया गया कि दरभंगा शहर के प्रत्येक वार्ड से एक- एक चौरसिया प्रतिनिधि का मनोनयन किया जाएगा, ताकि समाज का कार्य सुचारू रूप से हो सके। संगठन की बैठक प्रत्येक माह कराने का भी निर्णय लिया गया।
बैठक में निर्णय लिया गया कि शेषनाग नाग मंदिर की सभी समस्याओं को दूर करते हुए परिसर की जमीन का समुचित सदुपयोग करने का प्रयास किया जाएगा। समाज के संगठन को 3 महीने में मजबूत कर कार्यकारिणी समिति का चुनाव किया जाएगा तथा दरभंगा में चौरसिया समाज का विस्तृत सर्वेक्षण भी कराया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!