टॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराज्यलोकल न्यूज़

परिवारवाद और भ्रष्टाचार पर भारी पड़ेगा विकासवाद की राजनीति – गोपाल जी

दरभंगा@भारत वीकली: पीएम नरेंद्र मोदी के बीते दस साल के कार्यकाल में हरेक क्षेत्र में देश का कायाकल्प हो रहा है उक्त बातें दरभंगा सांसद सह एनडीए लोकसभा प्रत्याशी डॉ गोपाल जी ठाकुर ने कही। वह दरभंगा संसदीय क्षेत्र के अलीनगर विधानसभा अंतर्गत दसौथ में एनडीए चुनाव कार्यालय के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के सामने स्पष्ट लक्ष्य रखा है कि हमारी विकास की यात्रा तब सार्थक होगी जब हम विकसित भारत का संकल्प पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि जहां पूरा विपक्ष अपने परिवारवाद, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार की राजनीतिक कुनबा बचाने के लिए एक होने का दिखावा कर रहे है। इंडी एलायंस और महागठबंधन में शामिल सभी दल के नेता को सिर्फ अपने परिवार के विकास की चिंता है, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी देश के 140 करोड़ जनता का विकास कैसे हो, देश कैसे महाशक्ति बने, इस पर चिंतन करते है। डॉ ठाकुर ने कहा कि देश की जनता को बदलते और मजबूत हो रहे भारत की अनुभूति हो रही है इसीलिए वह फिर से देश की सत्ता का बागडोर पीएम नरेंद्र मोदी के मजबूत हाथों में सौंपने का संकल्प ले चुकी है।

उन्होंने कहा कि देश भर में पीएम मोदी और एनडीए के पक्ष में आंधी चल रही है। जनता विपक्ष के खोखले दावे से भली भांति परिचित है। दरभंगा के साथ साथ बिहार एवं देश की जनता प्रचंड बहुमत से सभी एनडीए प्रत्याशी को जिताकर देश में पुनः एकबार देशहित में मजबूत फैसले लेने वाली सरकार बनाएगी। वहीं उन्होंने महिलाओं की अत्यधिक संख्या एवं उत्साह को नमन करते हुए सभी जनता जनार्दन को आगामी 18 अप्रैल को होने वाले नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण दिए।

जेडीयू के प्रधान महासचिव राज कुमार झा ने कहा कि बिहार एवं केंद्र में एनडीए की डबल इंजन की सरकार होने से दोनो जगह अभूतपूर्व विकास हुआ है। विपक्ष पर निशान साधते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष को जब जब सत्ता में आने का मौका मिला है, वह सिर्फ राज्य एवं देश को लूटने का कार्य किया है। सत्ता के शीर्ष पर अक्षम एवं भ्रष्टाचारी को बिठाने का कार्य किया है। देश की जनता अब जागरूक हो चुकी है।

भाजपा जिला अध्यक्ष जीवछ सहनी ने कहा कि भाजपा एवं एनडीए संगठन बूथ स्तर तक मजबूत है और बूथ स्तर के कार्यकर्ता के मेहनत के बदौलत एनडीए देश भर में 400 से अधिक सीट जीतेगी।

लोजपा जिलाध्यक्ष देवेंद्र झा ने कहा की दरभंगा के इतिहास में गोपाल जी ठाकुर पहले स्थानीय सांसद है, जो बीते पांच वर्षों में दरभंगा के विकास के लिए दिन रात मेहनत किए है और आज धरातल पर वह सभी कार्य दरभंगा की जनता को दिख रहा है।

हम के जिलाध्यक्ष मनोज सदा ने कहा कि एनडीए गठबंधन और पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी वर्ग के लोगों को उचित सम्मान देने का कार्य किया है। सभी जनकल्याणकारी योजना का लाभ बिना किसी भेदभाव के प्रत्येक जरूरतमंद परिवार को मिल रहा है।

राष्ट्रीय लोक मोर्चा के जिला अध्यक्ष लक्ष्मी पासवान ने कहा कि पीएम द्वारा चलाए जा रहे योजना के बदौलत आज गांव के गरीब को पक्का घर, शौचालय, मुफ्त गैस सिलेंडर,पांच लाख तक का मुफ्त इलाज, मुफ्त में राशन सहित कई अन्य सुविधा मिला रहा है। जिनसे उनके जीवन स्तर में काफी बदलाव आया है।

भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष संजय सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता घर घर जाकर पीएम मोदी के संदेश को पहुंचाने का कार्य कर रहे है। गोपाल जी ठाकुर दरभंगा की जनता के आशीर्वाद से रिकॉर्ड चार लाख से अधिक मत से दूसरी बार जीत दर्ज करेंगे।उन्होंने सभी कार्यकर्ता से एकजुट होकर कार्य करने का अपील किए।

कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन रामनाथ सहनी ने किया तो वही धन्यवाद ज्ञापन माधव झा आजाद ने किया।

मौके पर विधानसभा प्रभारी अश्विनी यादव, सतीश पाठक, विनोद जी, धनपत ठाकुर, सुधा देवी, लाल मुखिया, शिव शंकर झा, सुलेखा झा, अश्विनी सारंगी, सुजित चौधरी, कन्हैया चौधरी, दिनेश सिंह, गीता देवी, पुरुषोत्तम झा, नुनू प्रसाद सिंह, लालकांत झा, आनंद चौधरी सहित सैकड़ो एनडीए कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button