टॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराज्यलोकल न्यूज़

डीएम डीडीसी को पत्र लिखकर की जांच की मांग, मुखिया प्रतिनिधि पर लगाया राशि गबन का लगाया आरोप

रामभद्रपुर पंचायत के विकास योजनाओं की राशि गबन करने का आरोप

भारत वीकली @दरभंगा। लोकतांत्रिक लोक राज्य पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष दरभंगा के एपीएम थाना क्षेत्र के चंदनपट्टी निवासी राजेश सम्राट ने रामभद्रपुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि के खिलाफ शिकायत करते हुए दरभंगा डीएम और डीडीसी को पत्र लिखा है।

डीएम डीडीसी को दिए आवेदन में राजेश सम्राट ने लिखा है कि गाँव के लोगों के बीच गाँव की समस्या को लेकर बातचीत करने के दौरान यह बात प्रकाश में आया कि बहादुरपुर प्रखण्ड अन्तर्गत रामभद्रपुर पंचायत में विगत हुई वर्ष 2021 से 2024 तक में नल जल सड़क नाला साफ सफाई पंचायत भवन लाईब्रेरी जैसी कई सरकारी योजनाएं गाँव एवं गाँव के जनता के विकास के लिए लाया गया। लेकिन मुखिया प्रतिनिधि द्वारा आजतक रामभद्रपुर पंचायत में आए राशि का कोई भी उपयोग गाँव के जनता के विकास में नहीं किया गया। इन सभी मुद्दो को लेकर गाँववालों की तरफ से राजेश सम्राट वर्तमान मुखिया प्रतिनिधि के पास पहुँचें और सरकार द्वारा पंचायत के विकास के लिए प्राप्त राशि के विषय में मुखिया प्रतिनिधि से बातचीत करने पहुंचा तो मुखिया प्रतिनिधि द्वारा कुछ भी बताने से इंकार किया गया। जो कही न कही मुखिया प्रतिनिधि के कार्यशैली को दर्शाता है।

राजेश सम्राट ने डीएम डीडीसी को अपने स्तर से जांच करने की गुहार लगाते हुए पत्र में लिखा कि बहादुरपुर प्रखण्ड स्थित रामभद्रपुर पंचायत में विगत कई वर्षों (2021-2024) से प्राप्त विकास राशि के विषय में जमीनी स्तर पर जाँच की जाए ताकि पंचायत के विकास के नाम पर गबन किए गए राशि का खुलासा हो सके। जो कि गाँव के विकास एवं गाँव की जनता के न्यायहित के लिए अतिआवश्यक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button