बिहारराज्यलोकल न्यूज़

5 जनवरी को बिहार के दरभंगा दौरे पर आएंगे केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी, आरओबी निर्माण के लिए करेंगे शिलान्यास!

दरभंगा , भारत वीकली।

5 जनवरी को बिहार के दरभंगा दौरे पर आएंगे केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी, आरओबी निर्माण के लिए करेंगे शिलान्यास!

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी पांच जनवरी को बिहार के दरभंगा आ सकते हैं। सूत्रों के अनुसार लगभग 20 हजार करोड़ की सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। दरभंगा में प्रस्तावित ओवरब्रिज का शिलान्याश करेंगे! आमस-दरभंगा पथ का शिलान्यास करेंगे। चार पैकेज में बनने वाली इस सड़क में पहले पैकेज आमस-शिवरामपुर का काम शुरू है।

दूसरे पैकेज शिवरामपुर-रामनगर का भी काम शुरू है। रामनगर से कच्ची दरगाह पैकेज की मंजूरी नहीं मिली है। कच्ची दरगाह से बिदुपुर के बीच गंगा नदी पर पुल का निर्माण हो रहा है।

चौथे पैकेज में बिदुपुर से तालदशहरा के बीच सड़क का काम शुरू है वहीं परसरमा से सहरसा-महिषि, चकिया-बैरगनिया, दरभंगा-जयनगर, जमुई, शेखपुरा व बांका बाईपास का भी गडकरी शिलान्यास करेंगे भागलपुर-ढाका मोड़ और चकाई सड़क का भी शिलान्यास हो सकता है।

वहीं केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी फारबिसगंज-जोगबनी, किशनगंज फ्लाईओवर, शिवहर-सीतामढ़ी-जयनगर-नरहिया, मनिया व फारबिसगंज आरओबी का उद्घाटन कर सकते हैं। इसके अलावा भी एनएचएआई राज्य की कुछ और सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने की तैयारी में जुटा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button