बिहारराज्यलोकल न्यूज़

सनकी युवक ने अधेड़ की तलवार से काटकर की हत्या।

बिहार के दरभंगा जिला के अशोक पपेर मिल थाना क्षेत्र के अकराहा बांध स्थित अकराहा चौक स्थित 29, नवंबर 2023 दिन बुधवार को देर शाम एक दुकान पर खड़े एक युवक को पीछे से एक युवक ने धारदार कुल्हाड़ी से सिर पर हमला कर दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान एपीएम थानाक्षेत्र के सिरनियां गांव के आसिफ के रूप में की गई है.

इस घटना को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी ने महादेव सहनी नाम के एक और शख्स पर हमला कर दिया. जो गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. घायल शख्स की पहचान थाना क्षेत्र के अकराहा उत्तरी गांव के शिवनंदन महतो उर्फ नूजा महतो रूप में हुई. वहीं, हमलावर की पहचान अकराहा उत्तरी के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है.

आरोपी घटना को अंजाम देकर हयघाट के पास रेल ब्रिज के ऊपर चढ़ गया, जिसके कारण रेलवे को बिजली की लाइन काटनी पड़ी और समस्तीपुर दरभंगा रेल खण्ड पर लगभग 2 घंटे तक परिचालन बाधित थी. इधर, एपीएम थानाध्यक्ष कंचन कुमारी घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने घटनास्थल का मुआयना कर आसपास के लोगों से पूछताछ की.

घटना के संबंध में सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि यहां एक सिम रिचार्ज का दुकान है. जहां पर ये ग्राहक के तौर पर आया था. दुकान एक अन्य ग्राहक में व्यस्त थे. उसी क्रम मृतक के पीछे से कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे वह वहीं गिर पड़े. उनका नाम मो. आसिफ है. अमित कुमार ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति के बारे में पता चला है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है. हमेशा हथियार कैरी करता है. अभी भी देखा जा रहा है कि रेलवे ब्रिज के ऊपर चढ़ा हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button