राजनीति

Election live Voting Reaction

छत्तीसगढ़

Assembly Election 2023 Voting Live: मिजोरम की सभी 40 सीटों पर और छत्तीसगढ़ की 20 सीटों पर वोटिंग जारी है. पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत सभी नेताओं ने वोटिंग की अपील की

Election 2023 Voting Reaction Live: बस्तर रेंज के IG सुंदरराज पी. ने कहा, मतदान के लिए की गई है पुख्ता व्यवस्था

बस्तर रेंज के IG सुंदरराज पी. ने कहा, “आज सुबह से मतदान प्रक्रिया है. इसके मद्देनजर सभी इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षित वातावरण में मतदान कराने के लिए पुख्ता व्यवस्था की गई है…सभी लोगों से अपील करते हैं कि मतदान करने जरूर आएं.”

Election 2023 Voting Reaction Live: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह बोले- इस चुनाव में भ्रष्टाचार बड़ा मुद्दा

छ्त्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने वोटिंग के बीच एबीपी न्यूज से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा, इन चुनाव में भ्रष्टाचार बड़ा मुद्दा है. इसके अलावा उन्होंने ट्वीट कर कहा, आज विधानसभा चुनाव के पहले चरण के दिन निवास स्थान राजनांदगांव में पूजा-अर्चना कर मां जगदंबा का आशीर्वाद प्राप्त किया. निश्चित ही इस बार छत्तीसगढ़ में विकास की बयार बहने वाली है और लोकतंत्र का यह महापर्व आप सभी के मतदान से सफल होने वाला है.

Election 2023 Voting Reaction Live: छत्तीसगढ़ के सीएम बोले- ‘सरकार में आए तो करेंगे कर्ज माफ’

आम जनता के लिए कांग्रेस हमेशा खड़ी रही है. कांग्रेस के कामों से नक्सलवाद पीछे हट गया है. पहले बड़ी घटनाएं होती थी. ये भी बंद होंगी. राज्य सरकार नक्सलवाद पर काबू पाने में सफल रही है. पहले चरण का आज मतदान है. सबसे अपील है कि मतदान अवश्य करें. अपनी सरकार चुनने के लिए मतदान अवश्य करें. काग्रेस ने आपसे वादा किया है कि फिर से कर्ज माफी करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button